Gungun Gupta ने पार्क में भी की थी ऐसी हरकत? M’M’S के बाद वायरल इस नए वीडियो से बवाल!

Gungun Gupta New Video– गुनगुन गुप्ता का ए’मएमएस लीक होने के बाद उनकी लाइफ पूरी तरह से बदल चुकी है। वो इंस्टाग्राम से गायब हैं और उनको लेकर कई तरह के वीडियोज सामने आ रहे हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर फिर से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जोकि सीधे पार्क से सामने आया है।




गौरतलब है कि ये सभी पुराने वीडियोज हैं जो कि गुनगुन ने रील्स के लिए शूट किए थे। इस वीडियो में गुनगुन को पार्क में मचलते हुए देखा जा सकता है। यही नहीं गुनगुन गुप्ता गाने पर लिस सिंक कर रहे हैं।

Gungun Gupta ने पार्क में भी की थी ऐसी हरकत? M’M’S के बाद वायरल इस नए वीडियो से बवाल!

ऐसा कहा जा रहा है कि सोशल मीडिया पर उनके वीडियो ने ऐसा धमाका किया है जो पहले नहीं हुआ है। गुनगुन गुप्ता के सभी वीडियोज एक एक करके वायरल होते हैं। इस वीडियो को किसी फेक अकाउंट के द्वारा साझा किया गया है।

एमएमएस की बात करें तो गुनगुन गुप्ता ने कहा था कि वायरल वीडियो उनका नहीं है बल्कि किसी ने एआई की सहायता से उनकी बदनाम करने की कोशिश की है। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ लोग इसको लगातार साझा कर रहे हैं। लोग उनके हर वीडियो पर अभद्र टिप्पणीं कर रहे थे।

हालांकि अब गुनगुन को लेकर एक और खबर आई है कि तंग आकर उन्होने इंस्टाग्राम पर एक प्राइवेसी लगाई है। दरअसल अब कोई भी गुनगुन गुप्ता के किसी वीडियोज पर कमेंट्स नहीं कर पाएगा। जी हां, लगातार गुनगुन गुप्ता को लोग ट्रोल कर रहे थे और उनकी तस्वीरों पर अश्लील कमेंट्स कर रहे थे।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने पोस्ट किया कि रिप गुनगुन गुप्ता… ने फां’सी लगा ली। इसके बाद कई लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि यह फर्जी खबर है। जी हां, गुनगुन गुप्ता पूरी तरह से सही सलामत हैं लेकिन वो काफी डिप्रेशन में हैं। फिलहाल आप देखिए ये लेटेस्ट वीडियो जो कि आग की तरह वायरल हो रहा है..


Post a Comment

Previous Post Next Post