MMS लीक होने के जमाने में हसीना ने खुद शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, पड़ गए लेने के देने Viral video link

sofia ansari viral video link

Sofia Ansari Undressing Video: 

बोल्डनेस के कारण सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी सोफिया अंसारी के इंस्टाग्राम पर उनके फैंस उनके नए पोस्ट का टकटकी लगाए इंतजार करते रहते हैं। इसी कड़ी में अब सोफिया ने अपने फैंस को सरप्राइज दे दिया है। सोफिया का नया वीडियो इंटरनेट पर बवाल काट रहा है।

सोफिया अंसारी के इस लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो इसमें ये हसीना पहले तो तैयार होती और फिर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही है। सोफिया का कैमरा एंगल उनके फैंस को सिड्यूस करने में काफी हद तक कामयाब हो रहा है और नेटिजंस उनके इस वीडियो को बार बार प्ले करने पर मजबूर हो रहे हैं।

sofia ansari viral video link


सोफिया अंसारी के इस वीडियो पर लोग दिल खोलकर लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन सोफिया की फिगर और डेयरिंग अंदाज की तारीफों से पटा दिखाई दे रहा है। हालांकि आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सोफिया ने अपना ऐसा कातिल अवतार शेयर किया है बल्कि वो आए दिन अपने फॉलोअर्स को खुश करने के लिए ऐसी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

MMS लीक होने के जमाने में हसीना ने खुद शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, पड़ गए लेने के देने Viral video link

sofia ansari viral video link


सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक मदमस्त अदाएं फैंस को दिखाती रहती हैं। बता दें, सोफिया अंसारी की इंस्टाग्राम पर खूब तगड़ी फैन फॉलोइंग है, फिलहाल सोफिया को 9.9 मिलियन से ज्यादा फॉलो करते हैं। लोग कहते हैं कि कमजोर दिल वालों को सोफिया के वीडियो या फोटो नहीं देखने चाहिए, खैर उर्फी की तरह है सोफिया पर आए दिन कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post